बिग बॉस 17 में इस हफ्ते के नॉमिनेशंस की लिस्ट सामने आ चुकी है, 4 में से 2 लोगों को सेफ माना जा रहा

Views

 


बिग बॉस 17 में इस हफ्ते के नॉमिनेशंस की लिस्ट सामने आ चुकी है। बीते हफ्ते शॉकिंग इविक्शन में खानजादी बाहर हो चुकी हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग चर्चा कर  रहे हैं कि 4 नॉमिनेटेड लोगों में कौन बाहर हो सकता है। शो में इस वीक अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा औऱ नील भट्ट नॉमिनेटेड हैं। सोशल मीडिया पर कमेंट्स दिख रहे हैं कि अनुराग डोभाल जाएंगे क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट 9 वीक तक ही था। वहीं कुछ कमेंट्स हैं कि इस हफ्ते किसी का एलिमिनेशन नहीं होगा। 

ऐश्वर्या की वजह से बच रहे हैं नील?
बिग बॉस में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इस बीच एक टास्क के जरिये घरवालों ने 4 कंटेस्टेंट्स से अपनी दुश्मनी निकाली और नॉमिनेट कर दिया। द खबरी पर नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम पोस्ट किए गए हैं। लिस्ट पर एक कमेंट है, ये क्रिसमस वीक है और मेकर्स ऐश और नील को फेस्टिव वीकेंड पर अलग नहीं करेंगे। एक ने लिखा है, बाय बाय छपरी राइडर, तुम्हारा कॉन्ट्रैक्ट 9 वीक तक ही था। एक और कमेंट है, अनुराग बाबा आए अब। एक कमेंट है, नील तू गया। एक यूजर ने कमेंट किया है, रिंकू फिर से क्यों बच गई हैं? बिग बॉस 17 में वह क्या कर रही हैं।

अंकिता लोखंडे सेफ
एक यूजर ने लिखा है, वाह टाइट नॉमिनेशंस हैं, नील या ऐश्वर्या में से एक एलिमिनेट होगा। पता नहीं रिंकू और आउरा नॉमिनेशन में क्यों नहीं आए। ज्यादातर लोग अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा को सेफ मान रहे हैं। दर्शकों का मानना है कि नील या अनुराग में से कोई बाहर जाएगा या फिर क्रिसमस की वजह से एलिमिनेशन होगा ही नहीं।

रिंकू के रुकने पर दर्शक हैरान
रिंकू धवन दर्शकों को कुछ एंटरटेन नहीं कर पा रहीं। उनके नॉमिनेशन से बच जाने पर पिछली बार भी व्यूअर्स हैरान थे। इस बार भी ऐसी ही हुआ। गेम में मुनव्वर फारूकी, विकी जैन और अंकिता लोखंडे को टॉप 3 कंटेस्टेंट माना जा रहा है।