बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का 1 महीना पूरा, कलेक्शन के आंकड़े कर देंगे हैरान

Views

 


 रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर एक महीना पूरा हो चुका है। ओटीटी के जमाने में अब बहुत कम ही फिल्में इतना वक्त थिएटर्स में टिक पाती हैं। फिल्म को दुनिया भर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और कमाई के मामले में यह फिल्म ₹550 करोड़ के पायदान पर खड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' मूवी का अभी तक का सफर कैसा रहा है।

एनिमल का पहले वीकेंड का कलेक्शन
ओपनिंग वाले दिन ही 116 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करके 'एनिमल' ने दिखा दिया था कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म लंबी रेस का घोड़ा होने वाली है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन का बिजनेस 63 करोड़ 8 लाख रुपये रहा था और पहले वीकेंड में इसने 201 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। तीसरे दिन तक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 360 करोड़ रुपये से ज्यादा का था। यानि यह अपनी अधिकतम लागत (Budget: ₹400 करोड़) पहले ही वीकेंड में निकाल चुकी थी।

पहले हफ्ते में इतना रहा कुल कलेक्शन
भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' Week 1 के आखिरी दिन तक 337 करोड़ 58 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी थी। इसमें 300 करोड़ 81 लाख रुपये फिल्म ने सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस के जरिए कमाए थे और 33 करोड़ रुपये की कमाई तेलुगू वर्जन के जरिए हुई थी। फिल्म को तमिल और मलयालम वर्जन से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

Animal का Day 30 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म एनिमल ने दूसरे हफ्ते में 139 करोड़ 26 लाख रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया था और तीसरे हफ्ते के आखिरी तक इसने 54 करोड़ 45 लाख रुपये कमाए थे। चौथे हफ्ते में बिजनेस में गिरावट दिखी और इसने 9 करोड़ 57 लाख रुपये कमाए और अब 30वें दिन तक फिल्म की कुल कमाई 543 करोड़ 22 लाख रुपये से ज्यादा की हो चुकी है। बीते शनिवार को फिल्म का अनुमानित कलेक्शन 1 करोड़ 35 लाख रुपये रहा है।