महादेव ऐप घोटाले को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है

Views

 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर सियासी वार किया। इस दौरान उन्होंने महादेव ऐप घोटाले से लेकर ढाई ढाई साल की सरकार बनाने के एग्रीमेंट तक, कई बातों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि अब कांग्रेस की विदाई का समय आ गया है। सभी कांग्रेस की विदाई का इंतजार कर रहे हैं।

चुनावी सभा का संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड और गारंटी दोनों यही है कि बीजेपी ने बनाया है, बीजेपी ही संवारेगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। कांग्रेस के जिन नेताओं ने आपको 5 साल लूटा है, उनकी विदाई का समय आ गया है। छत्तीसगढ़ के आदिवासी, गरीब, पिछड़े सभी कांग्रेस की विदाई के लिए आतुर हैं। यहां की महिलाओं ने ठान लिया है कि उन्हें कांग्रेस नहीं चाहिए। कांग्रेस भी ये समझ गई है कि - चला-चली की बेला है, अब कांग्रेस सरकार कुछ दिन का ही खेला है।

महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला- पीएम मोदी

महादेव ऐप घोटाले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, जिस कांग्रेस को गणित सिखाने का इतना शौक है, उनसे मेरे कुछ सवाल हैं। कांग्रेस के इन गणितबाजों को बताना होगा कि मुख्यमंत्री को महादेव सट्टेबाजी घोटाले में से कितना पैसा मिला? कांग्रेस के बाकी नेताओं के हिस्से में कितना माल आया?

दिल्ली दरबार तक इसमें से कितना पैसा पहुंचा?

बता दें, ईडी ने पिछले हफ्ते कहा था कि घोटाले के एक संदिग्ध के ईमेल बयान से पता चला है कि ऑपरेशन के प्रमोटरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 508 करोड़ की रिश्वत दी थी। बाद में भाजपा ने भी महादेव बुक सट्टेबाजी ऐप मामले के आरोपी शुभम सोनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कह रहा था वो इसका मालिक है और उसके पास बघेल को अब तक ₹508 करोड़ का भुगतान करने का सबूत है। हालांकि बघेल ने दावे को खारिज कर दिया है।

'दिल्ली वालों के लिए खोली तिजोरी'

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा, जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब मुख्यमंत्री के पद के लिए ढ़ाई-ढ़ाई साल का एग्रीमेंट हुआ था। लेकिन पहले ढ़ाई साल में ही मुख्यमंत्री जी ने इतना लूटा, इतना भ्रष्टाचार किया कि लूट के पैसों का अंबार जमा कर लिया। जब ढ़ाई साल पूरा होने को आए, तो तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दी।दिल्ली के हर नेता को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया।