पूर्व राज्यसभा सांसद व कांग्रेस की प्रत्याशी छाया वर्मा के पति का निधन,सीएम भूपेश ने जताया दुख

Views

 


छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में धरसींवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी एवं पूर्व राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के पति डॉ. दया वर्मा का आज यानी गुरुवार की दोपहर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बताया जा रहा है उनकी तबियत बिगढ़ने के बाद इलाज के लिए अंबडेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने हार्ड अटैक से मौंत होना बताया है। खबर मिलने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जता है। 

बतादें कि पूर्व राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के पति डॉ. दया वर्मा पेशे से शासकीय चिकित्सक थे वह सिलयारी उपस्वास्थ्य केंद्र में लंबे समय तक पदस्थ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिलयारी के पास उनके गांव किरना में कल यानी 1 दिसंबर को डॉ. दया वर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सीएम बघेल ने जताया दुख

पूर्व सांसद छाया वर्मा के पति के निधन की खबर मिलने के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए दुख जाहिर किया है। सीएम ने कहा कि "पूर्व राज्यसभा सांसद, कांग्रेस नेत्री श्रीमती छाया वर्मा जी के पतिदेव डॉ दया वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है.ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करे.इस दुःख की घड़ी में हम सब उनके साथ हैं."