एनिमल फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में जितने सवाल हैं, सबके जवाब जल्द मिलने वाले हैं

Views

 


एनिमल फिल्म का ट्रेलर आने के बाद रश्मिका मंदाना के एक सीन पर काफी मीम्स बन रहे हैं। रश्मिका इस सीन में ऐसे बोली हैं कि ज्यादातर लोगों को समझ नहीं आया कि उन्होंने रणबीर से क्या कहा। मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को लगता है कि इस सीन से उनका फायदा हुआ। वहीं बताया है कि वो सीन रखने के पीछे क्या सोच थी। एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल अहम भूमिकाओं में हैं। 

संदीप बोले- पता था ऐसा होगा
एनिमल मूवी का एक सीन दर्शकों को काफी कन्फ्यूज कर रहा है। रश्मिका मंदाना इसमें रणबीर कपूर से गुस्से में कुछ बोलती हैं। इस पर कई मीम्स बन रहे हैं। लोग एक बार में समझ नहीं पा रहे कि रश्मिका क्या बोली हैं। अब फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इंडिया टुडे से इस सीन के बारे में बात की। संदीप बोले, रश्मिका को उस तरह से इसलिए बोलना था कि यह बहुत इमोशनल सीन था। मुझे पता था कि इस पर कुछ रिएक्शन जरूर होगा। जब कोई इस इमोशन में होता है तो दांत पीसकर बोलता है। 

फिल्म का टाइटल क्यों है एनिमल
संदीप बोलते हैं, मुझे लगता है कि इसको रखने की वजह से ही ट्रेलर को व्यूज ज्यादा मिल गए। जब आप इसे फिल्म में देखेंगे तब ज्यादा समझ आएगा। इस सीन में रश्मिका गुस्से में रणबीर से बोलती हैं, आई विश ही हैड डाइड दैट डे (काश वह उसी दिन मर गए होते)। मूवी को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं। जैसे मूवी का नाम एनिमल क्यों है। इस पर रणबीर कपूर ने ANI को जवाब दिया था, 'जब आप फिल्म देखेंगे तो समझ आएगा। संदीप रेड्डी वांगा ने इसे एनिमल नाम दिया क्योंकि जानवर अपने स्वभाव के हिसाब से व्यवहार करता है। वे सोचकर कुछ नहीं करते।