विकी की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुए सेलेब्स, एनिमल फेम रश्मिका ने लिखा खास नोट

Views

 


विकी कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' शुक्रवार (1 दिसंबर) के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज से दो दिन पहले यानी बुधवार की रात मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। बी-टाउन के कई बड़े-बड़े सेलेब्स विकी कौशल की फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म में विकी कौशल को देखने के बाद सेलेब्स इमोशनल हो गए। कुछ सेलेब्स ने स्क्रीनिंग के तुरंत बाद विकी कौशल को गले लगा लिया। वहीं कुछ ने सोशल मीडिया पर विकी के काम के बारे में लिखा। आइए जानते हैं फिल्म देखने के बाद किसने कैसा रिएक्शन दिया है।  

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन अपने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ 'सैम बहादुर' देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, 'कल रात सैम बहादुर देखी। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने जो कुछ किया...जो कुछ हासिल किया उसकी विशालता अभिभूत करने वाली है! और मेरी फेवरेट मेघना गुलजार ने जिस खूबसूरती के साथ ये दिखाया वाे कमाल है। भारत के महानतम पुत्रों में से एक की कहानी बताना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और आपने उस जिम्मेदारी को बहुत शानदार ढंग से निभाया है। मेरे वीर, विकी कौशल, मैं आपके बारे में क्या कहूं... आपने हम सभी के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं, "शाबाश स्वीटी"!!!

 

सनी कौशल
सनी ने अपने इंस्टा पर लिखा, "क्या फिल्म है.. सैम बहादुर बनाने के लिए मेघना गुलजार आपका बहुत-बहुत धन्यवाद...आपने फील्ड मार्शल की लाइफ, कैरेक्टर और देश के लिए उनके प्यार को कितनी खूबसूरती से दिखाया है। इस फिल्म ने मुझे हंसाया भी, रुलाया भी और प्रेरित भी किया..फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब और विकी कौशल ने कमाल का काम किया है। विकी...जब भी मैं सोचता हूं कि ये आपकी बेस्ट परफॉर्मेंस है...आप मुझे आपका और बेस्ट दिखा देते हो.. मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चुना है.. मुझे नहीं लगता कि कोई भी सैम का किरदार इससे बेहतर तरीके से निभा सकता है... भाई, मुझे तुम पर बहुत गर्व है।

अन्य सेलेब्स के पोस्ट
अंगद बेदी ने लिखा, 'विकी कौशल के लिए सैम बहादुर देखिए। मेरा रब दा बंदा।' सुभाष घई ने लिखा, 'विकी ने अपनी आंखों से, अपने डायलॉग्स से और अपनी बॉडी लैंग्वेज से ऐसा महसूस कराया कि मैं सच में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ से मिल रहा हूं।' आनंद एल राय ने लिखा, 'मैंने एक्टर्स को अपनी बॉडी लैंग्वेज पर, अपनी आवाज पर और अपने लुक पर काम करते हुए देखा है। लेकिन, आपके अंदर सैम बहादुर की आत्मा कैसे आ गई? थैंक्यू मेघना गुलजार इस एक्सपीरियंस के लिए।'

इमोशन हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा
फिल्म देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा इमोशनल हो गए। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह विकी कौशल को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं 'एनिमल' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने विकी के लिए पोस्ट लिखा है। रश्मिका ने लिखा, 'बधाई विकी कौशल और कल के लिए बेस्ट ऑफ लक।' बता दें, रश्मिका (एनिमल) और विकी की फिल्म (सैम बहादुर) 1 दिसंबर के दिन साथ में रिलीज होने वाली है।