जवान-पठान ही नहीं गदर 2 से आदिपुरुष तक, एडवांस बुकिंग में अभी बहुत पीछे है सलमान खान की 'टाइगर 3'

Views

Tiger 3: जवान-पठान ही नहीं गदर 2 से आदिपुरुष तक, एडवांस बुकिंग में अभी बहुत पीछे है सलमान खान की 'टाइगर 3'  

सलमान खान की टाइगर 3 का एडवांस कलेक्शन अच्छा देखने को मिल रहा है। लेकिन कोविड काल के बाद रिलीज हुईं बड़ी फिल्मों से ये कितना पीछे है? आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं...

 फिल्म टाइगर 3 से दर्शकों के साथ ही साथ ट्रेड एनालिस्ट्स को भी काफी उम्मीदे हैं। साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा है और ऐसे में टाइगर 3 का कलेक्शन सोने पे सुहागा का काम कर सकता है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो गई है और आंकड़े काफी अच्छे देखने को मिल रहे हैं। टाइगर की एडवांस बुकिंग का आज पहला दिन है और हजारों में टिकट बिक गए हैं। इस रिपोर्ट में जानें अभी तक का टाइगर 3 का एडवांस बुकिंग स्टेट्स और साथ ही आपको बताते हैं कि कोविड काल के बाद रिलीज हुईं बड़ी फिल्मों के एडवांस कलेक्शन कितने थे।

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने अपने ट्वीट (5 नवंबर को दोपहर करीब डेढ़ बजे)में एक ओर जहां टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट का जिक्र किया है तो इसके साथ ही साथ कोराना काल के बाद की फिल्मों की कुल एडवांस बुकिंग का भी स्टेटस शेयर किया है। सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया है कि टाइगर 3 के आज (5 नवंबर) दोपहर एक बजे तक कुल 39,500 टिकट बिके हैं। पोस्ट में बताया गया है कि पीवीआर और आईनॉक्स में कुल 30 हजार टिकट और सिनेपॉलिस में 9500 एडवांस टिकट बुक हुए हैं।

 

पोस्ट पैंडमिक रिलीज बड़ी फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
इस सोशल मीडिया पोस्ट में टाइगर 3 की करेंट एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के बाद कोरोना काल के बाद रिलीज हुईं बड़ी फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी बताई गई है। इस लिस्ट में जवान से लेकर पठान और गदर 2 से लेकर आदिपुरुष तक शामिल है।