1kg CNG में 30km जाने वाली ₹6.81 लाख की टोयोटा ग्लैंजा इस समय डिमांड में

Views

 


टोयोटा ग्लैंजा की डिमांड भारतीय बाजार में काफी बेहतरीन है। मारुति सुजुकी बलेनो-बेस्ड प्रीमियम हैचबैक टोयोटा ग्लैंजा वर्तमान में 6.81 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। अगर आप टोयोटा की ये कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो सबसे पहले आपको इसके वेटिंग पीरियड के बारे में जान लेना चाहिए। जी हां, क्योंकि आज हम यहां आपको नवंबर 2023 में टोयोटा ग्लैंजा पर चल रहे वेटिंग पीरियड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे ग्राहकों को यह पता चल सके कि उन्हें इसको घर ले जाने के लिए कितना इंतजार करना पड़ेगा।

1 महीने का इंतजार

टोयोटा की हैचबैक चार वैरिएंट्स E, S, G और V वैरिएंट में उपलब्ध है। इसके वेटिंग पीरियड की बात करें तो इन मॉडलों पर वर्तमान में बुकिंग के दिन से एक महीने या चार सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक वैरिएंट में मानक है।

इंजन पावरट्रेन

इसके इंजन पावरट्रेन की बात करें तो ग्लैंजा (Glanza) 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 5-स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट से जुड़ा है। यह इंजन 89bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसका सीएनजी वैरिएंट 76bhp की पावर और 98.5Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ग्लैंजा का सीएनजी वैरिएंट 30km/kg तक का माइलेज देने में सक्षम है।