सारा, कृति और पश्मीना रोशन के बाद, अब तारा संग जुड़ा कार्तिक का नाम, Secret डेट पर द...

Views

सारा, कृति और पश्मीना रोशन के बाद, अब तारा संग जुड़ा कार्तिक का नाम, Secret डेट पर दिखा कपल!


तारा सुतारिया संग जुड़ा कार्तिक का नाम

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. खबर है कि एक्टर आज कल तारा सुतारिया को डेट ...अधिक पढ़ें

 नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है. जितने चर्चे उनकी फिल्मों के होते हैं उतने ही चर्चे उनकी लव लाइफ के भी होते हैं. उनका नाम अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है जिनमें से ज्यादातर उनकी को-स्टार्स थीं. हालांकि कभी भी कार्तिक ने अपने रिलेशन्स को स्वीकार नहीं किया. सारा अली खान, कृति सेनन और पश्मीना रोशन के बाद अब कार्तिक का नाम एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग जोड़ा जा रहा है. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में इस रूमर्ड लव बर्ड को एक साथ देखा गया. जब दोनों एक पार्टी में एक साथ शरीक हुए. इस दौरान कार्तिक ब्लैक एंड ह्वाइट आउटफीट में दिखे. जबकि तारा ब्लैक क्रॉप टॉप और साइड स्लिट स्कर्ट में बेहद प्यारी दिखीं. पार्टी करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगा कर गुडबाय कहा. इसके अलावा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक ही गाड़ी में साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. आगे तारा एक होटल से बाहर निकलती है. हालांकि जैसे हीं तारा ने कैमरा देखा वह तेजी से गाड़ी की तरफ भागने लगती हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

‘आशिकी 3’ नजर दिखेंगी तारा?
इसके साथ ही खबर है कि कार्तिक-आर्यन बेहद जल्द एक दूसरे संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे दोनों अपकिंग फिल्म ‘आशिकी 3’ में एक साथ काम करने वाले हैं. कार्तिक के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि आशिकी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल लीड रोल में थे. यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 23 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ था, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी और दोनों ही फिल्मों के गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था.