रेखा संग अफेयर अब सालों बाद किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच, बोले- 'अगर भगवान ने चाहा तो हम.…...

Views

रेखा संग अफेयर अब सालों बाद किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच, बोले- 'अगर भगवान ने चाहा तो हम.…


एक वक्त पर रेखा और किरण कुमार बॉलीवुड के चर्चित कपल थे.

Kiran Kumar-Rekha Relationship: रेखा और किरण कुमार बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से 1 थे. इन दोनों के रिश्ते ने खूब ...अधिक पढ़ें

 नई दिल्ली.  रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी निजी जिंदगी के चलते भी अक्सर ही खबरों में बनी रहती थीं. अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा से लेकर अक्षय कुमार तक रेखा का नाम उस दौर के कई लीड एक्टर्स के साथ जुड़ा था. ये एक्ट्रेस आए दिन अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में छाई रहती थीं. रेखा और एक्टर किरण कुमार का रिलेशनशिप भी एक लंबे समय तक बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था. उस दौरान आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि किरण कुमार और रेखा का रिश्ता टूटने के पीछे एक्टर का ‘मम्मा बॉय’ होना था.

साल 1975 में एक मैगजीन के मुताबिक रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “किरण कुमार एक ‘मम्मा बॉय’ हैं. इतने बड़े होने के बाद भी वह अपनी मम्मी की हर बात मानते हैं. मैं रात को उनके साथ समय बिताना चाहती हूं, लेकिन उन्हें रात के 10 बजते ही घर जाना होता है. अपनी मां के हाथ से दूध का गिलास लेना होता है. मुझे उनका ये आज्ञाकारी व्यवहार पसंद नहीं है”. इस इंटरव्यू के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया कि किरण कुमार को रेखा द्वारा  ‘मम्मा बॉय’ कहकर बुलाया जाना अच्छा नहीं लगता था और इसी वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए.

रेखा का दिल है सोने का!
अब सालों बाद किरण कुमार ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में इस पुराने मामले पर खुलकर अपने दिल की बात रखी है. जब सिद्धार्थ कनन ने एक्टर से इस मामले पर उनका पक्ष पूछा तो वह कहते हैं कि वह इन सब चीजों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और ये सब कुछ भी सच नहीं है. रेखा के बारे में बात करते हुए एक्टर कहते कि उनका दिल सोने का है. 

सालों से नहीं हुई रेखा से मुलाकात
इसी इंटरव्यू में रेखा और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए किरण कुमार कहते हैं कि वह रेखा की बहुत इज्जत करते हैं. आगे जब सिद्धार्थ कनन ने ‘धड़कन’ एक्टर से पूछा कि क्या कभी उन्हें रेखा से बातचीत करने की इच्छा होती है जिसपर एक्टर ने कहा कि वह सालों से रेखा से नहीं मिले हैं. 

मैं उनसे नहीं मिलना चाहता….’
इस बारे में वह आगे कहते हैं कि अगर कभी कहीं रेखा से उनकी मुलाकात होगी तो वह जरूर बात करेंगे, लेकिन वह कभी उन्हें खुद सामने से फोन कर उनसे बात नहीं करना चाहते हैं और न ही वह कभी एक्ट्रेस को फोन कर उनसे मिलने के लिए कहना चाहते हैं.