सांपों ने जकड़ लिया हाथ, लेकिन डरी नहीं महिला; वीडियो देख लोग हुए बहादुरी के कायल

Views


सांपों ने जकड़ लिया हाथ, लेकिन डरी नहीं महिला; वीडियो देख लोग हुए बहादुरी के कायल

सांपों को देखकर डर के मारे पसीने छूट जाते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने सांपों के सामने जिस तरह से दिलेरी दिखाई है, सब उसकी तारीफ कर रहे हैं। यह सांप महिला की छत निकले थे और साइज में बड़े थे।

 सांपों को देखकर डर के मारे पसीने छूट जाते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने सांपों के सामने जिस तरह से दिलेरी दिखाई है, सब उसकी तारीफ कर रहे हैं। यह सांप महिला की छत निकले थे और साइज में खासे बड़े थे। इसके बावजूद महिला ने बिना किसी सेफ्टी इक्विपमेंट के इन सापों के साथ डील किया। इस महिला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हो रहा है। 

नहीं दिखाई हड़बड़ी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिप में देखा जा सकता है कि महिला एक टेबल के ऊपर खड़ी है। वह एक बड़ी छड़ी का इस्तेमाल करके सांपों को हटा रही है। कुछ ही सेकंड के अंदर एक सांप नीचे उतरता है और महिला के हाथों पर लिपट जाता है। इसके बाद महिला सांप को पकड़ती है, लेकिन वह उसकी बांह के इर्द-गिर्द लिपटने लगता है। लेकिन इस दौरान महिला अपना धैर्य बनाए रखती है और किसी भी तरह की हड़बड़ी नहीं दिखाती है।

लोगों ने की दिलचस्प टिप्पणी
इस वीडियो को नाथन स्टैफोर्ड नाम के यूजर ने शेयर किया है। अभी तक वीडियो को पांच मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा 69000 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने वालों ने दिलचस्प टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने लिखा कि उसने तो सांपों को ऐसे पकड़ा, जैसे वह उनके पालतू जानवर हों। एक अन्य ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के लोग अलग ही मिट्टी के बने हुए हैं। तीसरी टिप्पणी करने वाले ने लिखा कि मुझे कहने में बिल्कुल भी शर्म नहीं है कि वह मुझसे ज्यादा बहादुर है।