'मॉर्डन रावण' लुक में दिखीं उर्फी जावेद, टीशर्ट पर लिखावाया- नंगा नाच, पढ़िए लोगों के कमेंट

Views


'मॉर्डन रावण' लुक में दिखीं उर्फी जावेद, टीशर्ट पर लिखावाया- नंगा नाच, पढ़िए लोगों के कमेंट

 बिग बॉस ओटीटी सीजन एक फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद विजयदशमी 2023 के मौके पर अपने लुक को रावण वाला टच देती नजर आईं। उनके नए लुक वाली इस पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं।

 विजयदशमी के मौके पर उर्फी जावेद ने फैंस को अपने रावण वाले लुक से रूबरू कराया है। नहीं नहीं, उर्फी जावेद ने रावण वाला लुक नहीं लिया है, बल्कि उन्होंने अपने नए लुक को रावण वाला टच दिया है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने टॉप पर 'नंगा नाच' लिखवा रखा है और व्हाइट कलर के सनग्लासेस पहन रखे हैं।

मॉर्डन रावण लुक में नजर आईं उर्फी जावेद
अब ट्विस्ट उर्फी जावेद के चश्मे में ही है। क्योंकि उर्फी जावेद ने एक चश्मा नहीं पहना है, बल्कि रावण के सिरों की तरह कई चश्मों को कतार में जोड़ लिया है। उर्फी जावेद का यह अतरंगी आउटफिट हमेशा की तरह अटेंशन सीकिंग है और कमेंट बॉक्स में फिर एक बार लोगों के रिएक्शन्स की झड़ी लग गई है। एक यूजर ने लिखा, "रावण अल्ट्रा प्रो मैक्स HD 1080p।"

ऐसा था कमेंट बॉक्स में लोगों का रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट किया, "दुनिया का नया रावण।" एक शख्स ने लिखा, "ये नंगा नाच क्या लिखवा रखा है।" एक यूजर ने कमेंट किया, "मैम अब ये कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है।" एक ट्रोल ने लिखा- मॉर्डन रावण। एक शख्स ने लिखा- उर्फी तुमने रावण का चश्मा पहन लिया है। इसी तरह के ढेरों कमेंट इस वीडियो पर आए हैं। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के बीच पॉपुलर हैं उर्फी
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के बाद कई और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि कोई बड़ा प्रोजेक्ट उन्होंने इसके बाद नहीं किया है। उर्फी जावेद टीवी जगत से लेकर बड़े पर्दे के सितारों तक में पॉपुलर हैं। रणवीर सिंह से लेकर राज कुंद्रा तक कभी न कभी उर्फी जावेद का नाम लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। वहीं उर्फी ने भी एक बार यह कह दिया था कि वह रणवीर की सेकंड वाइफ बनने को तैयार हैं।