बिन ब्याही Vivian Richards के बच्चे की मां बनीं थी नीना गुप्ता, सालों बाद बेटी की शादी में शामिल होने कैरिबियन देश से भारत आये क्रिकेटर

Views

मसाबा गुप्ता ने 27 जनवरी को अपने सह-कलाकार सत्यदीप मिश्रा से शादी की। दोनों अपने शो मसाबा मसाबा के सेट पर मिले और प्यार हो गया। दोनों एक सिंपल समारोह में शादी के बंधन में बंधे। इस फंक्शन में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए।

मसाबा गुप्ता ने 27 जनवरी को अपने सह-कलाकार सत्यदीप मिश्रा से शादी की। दोनों अपने शो मसाबा मसाबा के सेट पर मिले और प्यार हो गया। दोनों एक सिंपल समारोह में शादी के बंधन में बंधे। इस फंक्शन में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। दिलचस्प बात यह है कि मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स (biological father Vivian Richards) भी शादी में शामिल होने के लिए कैरिबियन देश से आए थे। खास दिन के लिए मसाबा के दोनों पिता और उनकी मां नीना गुप्ता एक साथ मौजूद थे।

मसाबा गुप्ता ने अपने पूरे परिवार की साथ में एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "पहली बार - मेरी पूरी जिंदगी एक साथ आई। यह हम हैं। मेरा खूबसूरत मिश्रित परिवार... यहां से अब तक सब कुछ बस खास है।" अपने परिवार के साथ होने के बारे में बात करते हुए, मसाबा ने वोग से कहा, "यह बहुत मायने रखता है कि मेरे पिता कैरिबियन से यहां आए। यह मेरे जीवन में पहली बार है कि मेरे सौतेले पिता, मेरे पिता, मेरी मां, मेरी सास और मेरी भाभी सभी एक ही कमरे में एक साथ जश्न मना रही थी। मेरे लिए, यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल है, और मैं चाहती थी कि यह प्राइवेट हो।"


इस बीच मसाबा ने इंस्टाग्राम पर पति और पत्नी के रूप में सत्यदीप मिश्रा के साथ अपनी पहली तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "आज सुबह मैंने शादी कर ली। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है। यह सब कुछ मुझे देने के लिए धन्यवाद।"

जैसे ही उसने खूबसूरत तस्वीरें डालीं, कई बॉलीवुड हस्तियों ने बधाई संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग में कमेंट किया। सोहा अली खान ने लिखा, "खूबसूरत लोगों को बधाई..दुनिया में आप सभी के लिए खुशियों की कामना!!" विक्की कौशल ने टिप्पणी की, "बधाई हो मसाबा और सत्तू!" शिबानी दांडेकर, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और अन्य ने भी अपनी खुशी कमेंट बॉक्स में जाहिर की।