TMKOC Actor Death | तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता का निधन, एक्टर लिवर सिरोसिस से थे पीड़ित

Views


 टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में मशहूर हुए सुनील होल्कर का 12 जनवरी को लिवर सिरोसिस के कारण निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। टीएमकेओसी के अलावा, अभिनेता ने कई हिट मराठी फिल्मों में काम किया है और थिएटर का भी हिस्सा थे।

 

सुनील होल्कर का निधन

लोकप्रिय टेलीविजन और मराठी अभिनेता सुनील होल्कर का 40 वर्ष की आयु में लीवर सिरोसिस के कारण निधन हो गया। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी भूमिका के लिए सबसे प्रसिद्ध थे। टीएमकेओसी टीम ने उनके निधन की पुष्टि की। सुनील के परिवार में माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। CINTAA ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी।

 

फैन्स के लिए सुनील का आखिरी मैसेज

सुनील होल्कर जिन्हें शायद यह आभास हो गया था कि उनकी तबीयत बिगड़ रही है, उन्होंने अपने मित्र को व्हाट्सएप पर अपना अंतिम संदेश पोस्ट करने के लिए कहा था। उसमें उन्होंने खास तौर पर जिक्र किया था कि यह उनका आखिरी पोस्ट था। मराठी से अनूदित संदेश को पढ़ा जा सकता है, “दोस्तों, यह सभी के लिए मेरा आखिरी संदेश है। आपका यह मित्र स्वर्ग में निवास के लिए रवाना हो गया है। अगर मैंने कभी कुछ गलत कहा है या कोई गलती की है तो कृपया मुझे क्षमा करें। अलविदा, मैंने अपने मित्र को मेरी ओर से यह पोस्ट करने के लिए कहा था।"

सुनील होल्कर की विरासत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुनील होल्कर एक लोकप्रिय चेहरा थे। इसके अलावा, वह कई मराठी फिल्मों जैसे मंडली तुमच्यासथी के पान, लाउ का लाठ, सगला करुण भागले और अन्य का हिस्सा थे।