सांसद मंडावी समेत भाजपा नेताओं की पुलिस से झड़प.गिरफ्तारी के बाद मुचलके पर छोड़ा

Views


नारायणपुर।
नारायणपुर में चर्च में तोडफ़ोड़ और पुलिस जवानों पर हमला करने वाले 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इधर सांसद मोहन मंडावी समेत कई नेता नारायणपुर जाने की मांग कर रहे थे, लेकिन नहीं जाने दिया गया। साथ ही शिवरतन शर्मा,संतोष पाण्डेय,केदार कश्यप, मोहन मंडावी,महेश गागड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बीजेपी नेताओं और पुलिस में झूमाझटकी भी हुई है। बाद में सभी नेताओं को मुचलके पर छोड़ दिया गया।
नारायणपुर जिला अध्यक्ष रूपसाय सलाम समेत अन्य कार्यकर्ताओं को आज कोर्ट में पेश कर कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा गया है। गिरफ्तार लोगों में से पवन नाग, अंकित नंदी के नाम सामने आए हैं। फिलहाल मौके पर तनाव के हालात हैं।


उधर भाजपाइयों की गिरफ्तारी के बाद सांसद संतोष पांडेय, मोहन मंडावी, भाजपा नेता केदार कश्यप और महेश गागड़ा नारायणपुर जिला मुख्यालय आने निकले थे, जिन्हें पुलिस ने बीच रास्ते में ही रोक दिया है। इसके बाद सभी भाजपा नेता बेनूर गांव में सड़क पर ही बैठ गए हैं। डीआईजी कमलोचन कश्यप समेत अन्य अफसर उन्हें मौके से उठाने की कोशिश में लगे हुए हैं।पुलिस की समझाइश के बाद भाजपा नेता बातचीत करने के लिए राजी हुए हैं।