कला जत्था की टीम जिले के 50 गांवों में अपने कलाओं के मंचन से शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में दे रहे जानकारी

Views

कलाकारों द्वारा विकासखंड बोड़ला के ग्राम भीरा, भोंदा और मारिया टोला में दी शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी

शासन की योजना से संबंधित पत्रिका का भी निःशुल्क किया जा रहा वितरण

कवर्धा, जनसंर्पक विभाग द्वारा संचालित कला जत्था की टीम जिले के अंतिम छोर के बसे गांवों में पहंुचकर अपने कलाओं के मंचन से शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों को अवगत करा रहें हैं। आज विकासखंड बोड़ला के ग्राम पंचायत भीरा, भोंदा और मारिया टोला में आस्था कला मंच कबीरधाम ने प्रस्तुतिकरण कर लोकहितैषी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों ने उत्साह के साथ कलाओं के मंचन को देखा और समझा। साथ ही योजनाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। कला जत्था की टीम ने शासन की योजना से संबंधित पत्रिका का भी निःशुल्क वितरण गांव में किया।   
    कबीरधाम जिले में आस्था कला मंच कला जत्था कबीरधाम की टीम 50 गांवों में अपनी कला का मंचन कर शासन की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराएंगे। कला जत्था की टीम द्वारा 01 फरवरी को ग्राम सारंगपुर कला, बैहरसरी, मानिकपुर, 02 फरवरी को तरेगाँव मैदान, कुसुमघटा, खरहट्टा, 03 फरवरी को नेउरगाँवखुर्द, बैहरसरी, सारंगपुर, 04 फरवरी को लेंजाखार, प्रभाटोला, रहंगी, 05 फरवरी को मिनमिनिया मैदान, रघ्घुपारा, लाटा, 06 फरवरी को रेंगाखारखुर्द, अमलीडीह, समनापुर, 07 फरवरी को   जरती, दौजरी, जेवडन खुर्द, 08 फरवरी को नाउडीह, सिघनपुरी, जोराताल, 09 फरवरी को मगरदा, दुल्लापुर, सोनपुरी, 10 फरवरी को लिमो, धमकी, मजगांव, 11 फरवरी को परसवारा, चरडोंगरी, बैजलपुर, 12 फरवरी को बचेडी, दैहानडीह, चंदैनी, 13 फरवरी को सारी, छोटूपारा, महराटोला, 14 फरवरी को बिरनपुरकला, दनियाखुर्द, खडौदाखुर्द, 15 फरवरी को चरखुराकला, डोंगरियाकला, रैतापारा और 16 फरवरी को चारभाठा कला,रौहा में कला जत्था टीम द्वारा प्रस्तुतीकरण दी जाएगी।