कहीं फ्लॉप ना हो जाए Vikram Vedha!

Views

 



  •  शेख रमीज़ा

 ‘विक्रम वेधा’ ने ओपनिंग डे पर जितना कलेक्शन किया था 5वें दिन उसकी आधी कमाई रह गई है। अनुमान है कि दशहरे के दिन फिल्म 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। अभी यह 100 करोड़ से काफी दूर है।कहीं फ्लॉप ना हो जाए Vikram Vedha! 5 दिन बाद भी इतने करोड़ ही हुआ कलेक्शन

 ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है। ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है जो 2017 में रिलीज हुई थी। तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य रोल किया था और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। हालांकि हिंदी में जब यह फिल्म बनी तो उसकी हालत खराब है। 5 दिन बीत जाने के बाद भी फिल्म अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।

दशहरे की छुट्टी का मिल सकता है फायदा

बुधवार को दशहरा पर फिल्म के कलेक्शन में थोड़ा उछाल आ सकता है लेकिन आने वाले दिनों में इसके लिए राह आसान नहीं है। इस शुक्रवार को अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’ रिलीज होगी। यह एक फैमिली ड्रामा है। ट्रेलर को काफी पसंद किया और माउथ पब्लिसिटी का इसे फायदा मिल सकता है। अगर ‘गुडबाय’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो ‘विक्रम वेधा’ को और नुकसान हो सकता है।
इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

‘विक्रम वेधा’ ने ओपनिंग डे पर जितना कलेक्शन किया था 5वें दिन उसकी आधी कमाई रह गई है। ‘विक्रम वेधा’ ने शुक्रवार को 10.58 करोड़, शनिवार को 12.51 करोड़, रविवार को 13.85 करोड़, सोमवार को 5.39 करोड़ का बिजिनेस किया। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 5वें लगभग 6 करोड़ जुटाए हैं। ये शुरुआती आंकड़ा है। इस तरह फिल्म ने कुल 48.33 करोड़ कमाई कर ली है

100 करोड़ से काफी दूर

अनुमान है कि दशहरे के दिन फिल्म 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। अभी यह 100 करोड़ से काफी दूर है। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 80 से 100 करोड़ तक रह सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘विक्रम वेधा’ का बजट 175 करोड़ रुपये है।