Twitter से लापता हुए Karan Johar! अब इस बात पर ट्रोल करने के लिए Instagram पर पहुंचे ट्रोलर्स

Views

 


मुंबई. हमारे देश के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक मानें जाने वाले करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर से अलविदा कर दिया है। करण जौहर हमेशा से ही ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते थे और अपने ट्वीट्स के कारण बार-बार सुर्खियां बटोरते थे।

हमारे देश के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक मानें जाने वाले करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर से अलविदा कर दिया है। करण जौहर हमेशा से ही ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते थे और अपने ट्वीट्स के कारण बार-बार सुर्खियां बटोरते थे। फिल्म निर्माता ट्विटर पर काफी सक्रिय है और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचार और राय साझा करते है। इस खबर की घोषणा करने के लिए फिल्म निर्माता-निर्माता ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने मंच पर एक गुप्त नोट पोस्ट किया, जिसे पढ़ा जा सकता है, "केवल अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाना और यह उस दिशा में एक कदम है। अलविदा ट्विटर!

करण जौहर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहा करते हैं। करण जौहर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से बाहर निकलने की घोषणा की। करण कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार ट्रोल हो चुके हैं। उन्हें हाल ही में अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण की सामग्री के बारे में बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जहां उन्होंने बॉलीवुड के विभिन्न डीट्स पर चर्चा की, जिसमें मशहूर हस्तियों के प्यार और यौन जीवन शामिल हैं।

कॉफ़ी विद करण के बारे में बात करते हुए, करण ने शो की सफलता के बाद बॉलीवुड हंगामा के साथ अपनी खुशी साझा की और कहा कि वह कुछ लोगों के कारण अपने होने का तरीका नहीं बदलना चाहेंगे। उन्होंने कहा था कि मैं वही करना चाहता हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कॉफी विद करण करने से मुझे खुशी मिलती है। बेशक, वहाँ बहुत सारी प्रतिक्रियाएँ आ रही थीं जैसे करण आलिया के बारे में इतना क्यों बात कर रहा है? वह लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में इतनी बात क्यों करते हैं? और मुझे पसंद है, वास्तव में, मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचता”।