मैनपुर थाना में पदस्थ आरक्षक ने गोली मारकर की आत्महत्या, दो माह में दूसरी घटना

Views

 


एसडीओपी पुलिस अनुज गुप्ता ने बताया मैनपुर थाना में पदस्थ आरक्षक दिनेश कोसले रविवार की रात में अपने कमरे में सोने गया था। जब सुबह उन्हें जगाने कर्मचारी गए तो वह कमरे में मृत मिले। उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

मैनपुर । गरियाबंद जिले के मैनपुर थाने में पदस्थ आरक्षक दिनेश कोसले ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। अभी तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। मामले की पुष्टि एसडीओपी पुलिस अनुज गुप्ता ने करते हुए बताया मैनपुर थाना में पदस्थ आरक्षक दिनेश कोसले रविवार की रात में अपने कमरे में सोने गया था, जब सुबह उसे जगाने कर्मचारी गए तो वह कमरे में मृत मिला।

आरक्षक ने थाने के रायफल से गोली मार लिया है। दो माह में इसी थाने में यह दूसरी आत्महत्या की घटना है।घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी चंद्रेश सिंह ठाकुर पहुंचे तथा पुलिस सूत्रों के अनुसार फोरेंसिक एक्सपर्ट राजधानी से जांच के लिए रवाना हो गए हैं। मृतक आरक्षक का परिवार गरियाबंद में रहता है व एक छोटी बेटी है।

मंदिर हसौद निवासी मृत आरक्षक थाना परिसर में आबंटित अपने आवास में रहता था। एक वर्ष से मैनपुर थाना में पदस्थ था। महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी लगभग दो माह पूर्व ही मैनपुर थाना में पदस्थ एक एएसआई शंकर लाल सिदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर ने बताया कि मृत आरक्षक दिनेश कोसले के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।