मदालसा शर्मा कने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Views


छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुका है. अनुपमा में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना को लीड रोल्स में देखा जा रहा है. शो के सभी किरदार अपने आप में बहुत खास हैं. इन्हीं में से एक नाम मदालसा शर्मा का भी है.
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा को शो में काव्या का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपने अभिनय के दम पर घर-घर में खुद को साबित कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.
मदालसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा ही देती हैं.
अब फिर से काव्या ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है.
इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.इसके साथ उन्होंने पिंक ईयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां वह अलग-अलग दिखाते हुए अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.
अब मदालसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मदालसा के चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.