आमिर खान की बेटी आयरा ने दिखाई अपनी एंगेजमेंट रिंग, हीरे की नहीं, बहुत साधारण है प्यार की ये निशानी

Views

 

आमिर खान की बेटी आयरा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी एंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आ रही हैं। हालांकि, अगर आपको लगा था कि यह हीरे की अंगूठी ही हो. आमिर खान की बेटी आयरा खान की सगाई का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था। अब आयरा ने अपनी वो अंगूठी की एक क्लोज झलक दिखाई है, जो उनके होनेवाले दूल्हे राजा नुपूर शिखरे ने सगाई पर पहनाई थी।


हीरे की नहीं बल्कि साधारण अंगूठी है

Aamir Khan की इकलौती लाडली बिटिया Ira Khanअक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। आयरा ने अपनी एंगेजमेंट रिंग की तस्वीर अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि, यह कोई हीरे की अंगूठी नहीं बल्कि बहुत साधारण सी दिखने वाली प्यार की खूबसूरत निशानी है।



वीडियो में कई खूबसूरत लम्हें कैप्चर
यह वीडियो नुपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आयरा अपना एंगेजमेंट रिंग फअलॉन्ट करती दिख रही हैं। इस वीडियो में आयरा को अंगूठी पहनाने से लेकर ढेर सारे खूबसूरत लम्हे कैप्चर हैं जिसमें दोनों के बीच का प्यार और उनकी बॉन्डिंग भी खूब नजर आ रही है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को किस करते तो कभी साइकलिंग और कभी गार्डन में साथ झूले पर नजर आ रहे हैं।


आयरा और नुपूर करीब दो साल से रिलेशनशिप में
बता दें कि आयरा और नुपूर करीब दो साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनों अक्सर अपनी बॉन्डिंग की खूबसूरत झलकियां सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया करते हैं। दो साल के बाद हाल ही में एक एथलेटिक इवेंट में नुपूर ने भारी भीड़ और ढेर सारे कैमरों के बीच घुटने के बल बैठकर आयरा को अंगूठी पहनाया था।


नुपूर करते हैं ये काम

बता दें कि नुपूर शिखरे न कोई स्टार किड हैं, न पॉलिटिशियन की फैमिली से और न ही कोई बिजनसमैन। नुपूर शिखरे पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं और बड़ी-बड़ी सिलेब्रिटीज़ को ट्रेनिंग देते हैं। बताया जाता है कि नुपूर ने आयरा को ही नहीं बल्कि पापा आमिर खान को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है। इसके अलावा सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं वह। नुपूर स्टेट लेवल के टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं। दोनों साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।