मूसेवाला के बाद पंजाबी सिंगर Alfaaz पर जानलेवा हमला, Honey Singh ने बताया अब कैसी है तबीयत

Views

 


पंजाबी गायक अमनजोत सिंह पंवार को पंजाबी सिनेमा में अल्फाज़ के नाम से जाना जाता है। एक अक्टूबर की रात में ढाबे के बाहर अचानक उनपर जानलेवा हमला कर दिया गया। एक टेंपो के ने सिंगर को कुचलने की कोशिश की। इस वारदात में सिंगर बुरी तरह से घायल हो गये। 

पंजाबी गायक अमनजोत सिंह पंवार को पंजाबी सिनेमा में अल्फाज़ के नाम से जाना जाता है।  एक अक्टूबर की रात में  ढाबे के बाहर अचानक उनपर जानलेवा हमला कर दिया गया। एक टेंपो के ने सिंगर को कुचलने की कोशिश की। इस वारदात में सिंगर बुरी तरह से घायल हो गये।  यह स्पष्ट रूप से तब हुआ जब अल्फाज़ को भोजनालय के मालिक और एक पूर्व कर्मचारी विक्की के बीच एक बहस में मध्यस्थता करने के लिए कहा गया। लोकप्रिय गायक हनी सिंह ने अल्फाज की हालत के बारे में  2 अक्टूबर को ट्विटर करके खुलासा किया कि वह खतरे से बाहर हैं।

अल्फाज़ का जन्म चंडीगढ़ में गुरजीत सिंह पन्नू और परमजीत कौर के घर हुआ था। वह एक विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं। गायक ने एक बार एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर दिया था। अल्फाज़ ने अपनी प्रेमिका की वजह से संगीत में रुचि विकसित की और अपना पहला गीत केवल 14 वर्ष की उम्र में लिखा। गायक ने 2011 में अपनी शुरुआत की। हनी सिंह के साथ उनका 'हाय मेरा दिल' गाना  एक बड़ा हिट साबित हुआ था।

अल्फाज़ ने फिल्मों में भी किया था काम 

अल्फाज़ को पंजाबी फिल्म जट्ट एयरवेज में देखा गया था, जो 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और ट्यूलिप जोशी मुख्य भूमिका में थे। इसका निर्देशन हरजीत सिंह रिकी ने किया था। जाट एयरवेज का निर्माण सुमित गोयल और अनिल गर्ग ने किया था। अल्फाज़ ने अपने गाने बर्थडे बैश से हिंदी दर्शकों को लुभाने की कोशिश की। वह हनी सिंह के साथ एक मजबूत तालमेल साझा करता है। अल्फाज़ एक कुशल भांगड़ा डांसर भी हैं।