मैक्सिको में अंधाधुंध फायरिंग, मेयर समेत 18 लोगों की मौत

Views

 

घटना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक दीवार पर गोलियों के निशान नजर आ रहे हैं। कम से कम 30-35 निशान दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शख्स को दिखाया गया है।

  मैक्सिको में अंधाधुंध फायरिंग में 18 लोगों के मारे जाने की खबर है। कुछ अन्य घायल भी हुए हैं। मृतकों में मेयर भी शामिल है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, संगठित अपराध से जुड़े बंदूकधारियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटनाक्रम मैक्सिको के दक्षिण पश्चिम में स्थित सैन मिगुएल की है। यहां एक सिटी हॉल और उसके पास स्थित घर में फायरिंग की गई। मरने वालों में Totolapan के मेयर भी शामिल हैं। घटनाक्रम के कुछ फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला। अधिकारियों के मुताबिक, यह कोई आतंकी हमला नहीं बल्कि स्थानीय अपराधियों की हरकत है।

बता दें, गन कल्चर के कारण अमेरिका में ऐसी घटनाएं आम होती जा रही हैं। मैक्सिको की इस घटना को हाल के दिनो में सबसे बड़ी वारदात बताया जा रहा है। घटना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक दीवार पर गोलियों के निशान नजर आ रहे हैं। कम से कम 30-35 निशान दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शख्स को दिखाया गया है। इस पूरे मामले में अभी आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि इस घटना की जिम्मेदारी एक संगठन ने ली है।