रायपुर में आयोजित होने जा रहा है शहर का सबसे बडा ज्वेलरी एक्जिबिशन “ज्वेलरी वर्ल्ड एक्जिबिशन”

Views


        रायपुर : भारत के प्रीमियम ज्वैलरी एक्जिबिटर्स, ज्वैलरी वर्ल्ड एक्जीबिशन ने एक और प्रदर्शनी की घोषणा की है, जो पूरे भारत के 30 से अधिक शीर्ष ज्वैलर्स को प्रदर्शित करेगी। प्रदर्शनी में भाग लेने वाले ज्वैलरी के शीर्ष नाम अहमदाबाद, मुंबई, सूरत, जयपुर, बैंगलोर, दिल्ली से आ रहे हैं।
सुश्री सोनिया चावला के नेतृत्व में प्रतिष्ठित आभूषण प्रदर्शनी में शीर्ष ज्वेलर्स के विशेष कलेक्शन का एक और प्रदर्शन “ज्वेलरी वर्ल्ड एक्जिबिशन” रायपुर में आयोजित होने जा रहा है। यह मेगा इवेंट 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को होटल बेबीलोन इंटरनेशनल, वीआईपी रोड, रायपुर मे आयोजित होगी। 30 से अधिक शीर्ष ज्वेलर्स प्रीसियस और सेमी प्रिसियस स्टोन्स सहित अपने सबसे विशिष्ट कलेक्शन का प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन पर कलेक्शन में जड़ाऊ ज्वेलरी, कुंदन ज्वेलरी, नवरत्न ज्वेलरी, मीनाकारी ज्वेलरी, रत्न ज्वेलरी, प्लेटिनम ज्वेलरी शामिल होंगे। एक्जिबिशन में विभिन्न प्रकार के आभूषण, विरासत से लेकर नए जमाने तक, हेवी ब्राइडल वेर से लेकर डिलिकेट डिजाइनर वेर तक और आभूषणों में नवीन डिजाइनों को भी प्रदर्शित किया जाएगा।
प्रदर्शक सकारात्मक हैं कि प्रदर्शनी में भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिलेगी। सोनिया चावला, जो प्रदर्शनी की सुकान संभाल रही है उन्हो ने कहाः “लोग विभिन्न प्रकार के आभूषणों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं और नए युग के डिजाइनों के प्रति अधिक खुले और ग्रहणशील होते हैं। हमारे पास प्रदर्शनी में प्रदर्शित सभी प्रकार के आभूषण हैं जो उपभोक्ताओं को लुभाएंगे।"
यह कलेक्शन 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को “ज्वेलरी वर्ल्ड एक्जिबिशन” में प्रदर्शित होंगे। प्रदर्शनी के लिए पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। तो एक झलक देखें और प्रदर्शनी में भाग लेकर अपने लिए कुछ खरीदें।
श्रीमती सोनिया चावला के नेतृत्व में आयोजित होने वाला “ज्वेलरी वर्ल्ड एक्जिबिशन” रायपुर का सबसे बडा ज्वेलरी एक्जिबिसन है, वेडिंग वर्ल्ड एक्जिबिशन इवेंट पार्टनर है ओर इवेंट का लक्जरी पार्टनर स्पीडस्कोडा है।