Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, सई घुटनो पर बैठकर मांगेगी पाखी से माफी

Views

 


शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों खूब हंगामा चल रहा है। पाखी, सई और विराट के बच्चे की सेरोगेट मदर बन गई हैं और घर में खूब बवाल चल रहा है। आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों के लिए बड़े ट्विस्ट हैं।
गुम है किसी के प्यार में इन दिनों खूब हंगामा मचा हुआ है। फिलहाल शो में पाखी के सेरोगेसी को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, सई का कुछ दिनों पहले मिसकैरेज हो गया था। इसके बाद विराट और सई ने मिलकर फैसला लिया था कि वे सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनेंगे। दोनों गीता को सेरोगेसी के लिए तैयार कर लेते हैं, लेकिन पाखी बीच में आकर सब खराब कर देती है। अब विराट ने ये फैसला ले लिया है कि पाखी ही उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनेगी। विराट के इस फैसले से सई नाराज हो जाती है। वह विराट से भी इस फैसले की वजह से गुस्सा हो जाती है। हालांकि अश्विनि फिर सई को समझाती है कि उनके ऐसे बुरे बर्ताव से बच्चे पर असर पड़ सकता है जो फिलहाल पाखी के पेट में है।

सई इससे परेशान हो जाती है। वहीं विराट जब आता है और सई को ऐसे निराश देखता है तो वहां से जा रहा होता है, लेकिन सई उसे रोकती है और बताती है कि वह क्या महसूस कर रही है। सई की दिल की बात सुनकर विराट उसे समझाता है।

अब स्टोरी में एक मजेदार टर्न आएगा जब पाखी को पूरा परिवार अटेंशन देगा। सब पाखी की चिंता करेंगे और उसके बारे में सोचेंगे और इससे सई को अकेलापन महसूस होगा। इसके अलावा सई को बुरा भी लगता है कि उसने पाखी के साथ बुरा बर्ताव किया, उस पर चिल्लाई इसलिए अब सई एक फैसला लेगी कुछ ऐसा करने का जिससे सब खुश हो जाएंगे।