'शमशेरा' ट्रेलर रिलीज: डबल रोल में रणबीर कपूर ने किया हैरान, धमाकेदार एक्शन और संजय दत्त से कड़ा मुकाबला

Views

 


 रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक एक्शन एंटरटेनर में नजर आने वाले हैं। यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और रणबीर के बदले अंदाज को देखकर फैंस हैरान हैं। 'संजू' के चार साल बाद बड़े पर्दे पर आने वाले रणबीर ने सभी के दिलों को जीत लिया है।खास बात है कि ट्रेलर में बड़े संस्पेंस का भी खुलासा किया गया कि रणबीर इस फिल्म में पिता, शमशेरा और बेटे, बल्ली की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार है जब रणबीर एक ही फिल्म में दो किरदार निभा रहे हैं। कोई शक नहीं कि ट्रेलर को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

रणबीर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें केवल बल्ली की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने निर्माता आदित्य चोपड़ा और फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ​​को शमशेरा के चरित्र के लिए भी उन पर भरोसा करने के लिए मना लिया। अभिनेता कहते हैं, "जब मुझे फिल्म के बारे में बताया गया, तो यह वास्तव में मुझे डबल रोल के बारे में नहीं बताया गया था। लेकिन जब मैंने कहानी सुनी, तो आदित्य चोपड़ा और करण मल्होत्रा ​​​​को मेरी तत्काल प्रतिक्रिया थी कि मुझे पिता की भी भूमिका निभाने दो।"
वह बताते हैं, "यह इतनी बड़ी भूमिका है, यह एक अभिनेता के लिए इतना दिलचस्प, मजेदार हिस्सा है। फिर, मुझे वास्तव में आदि और करण को मनाना पड़ा। मुझे लगता है कि उसके बाद करण ने कुछ लुक टेस्ट किए और तभी वह भी आश्वस्त हो गए। इसलिए, शुरू में यह मुझे ऑफर नहीं किया गया था, लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में अच्छी तरह से बांध दिया। ये दो अनोखे किरदार थे और मेरे जैसे अभिनेता के लिए दो विशिष्ट किरदार निभाना और उन्हें अलग बनाना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण और रोमांचक था।
शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम है शमशेरा।