करिश्मा तन्ना मेहंदी सेरेमनी में दिखीं बेहद खूबसूरत, निहारते रह गये होनेवाले पति वरुण बंगेरा

Views

 


एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 5 फरवरी को अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी करने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी थी. उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक तसवीर में वो वरुण संग नजर आ रही है. एक्ट्रेस इन तसवीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं वहीं होनेवाले पति वरुण उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

करिश्मा ने मेहंदी फंक्शन के लिए येलो कलर का बंधनी लहंगा चुना. सेरेमनी के लिए वरुण कॉन्ट्रास्टिंग कलर के आउटफिट में नजर आए. उन्होंने तसवीरों को कैप्शन दिया, "मेहंदी वाइब्स." उन्होंने मैचिंग हैवी ईयररिंग्स और नेकलेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है. करिश्मा द्वारा साझा की गई तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

करिश्मा और वरुण एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एकदूसरे से मिले थी. दोनों को एकदूसरे का साथ अच्छा लगा और फिर दोनों को एकदूसरे से प्यार हो गया. यह जोड़ी शुरू से ही इस रिश्ते को लेकर सीरीयस रही है. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया. बताया जा रीा है कि दुल्हन कथित तौर पर बिदाई की रस्मों के लिए सोने की कढ़ाई वाली कांजीवरम साड़ी पहनेगी.

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि, शादी शनिवार शाम मैक्सिमम सिटी के एक फाइव स्टार होटल में होनी है. इस फंक्शन में करिश्मा तन्ना के कुछ करीबी दोस्त अनीता हसनंदानी, रिधिमा पंडित और एकता कपूर सहित कई सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि, शादी में परोसा जाने वाला भोजन तीन दिनों तक शाकाहारी रहेगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करिश्मा तन्ना को आखिरी बार कुणाल कोहली की लाहौर कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था. उन्होंने बिग बॉस 8, नच बलिए 7, झलक दिखला जा 9, और खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे कई रियलिटी शो में भी अभिनय किया है. उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत संजू में भी एक कैमियो निभाई थी.