जिला परिवहन हाइवा संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Views


   राजनांदगांव। हाइवा संघ द्वारा आज राजनांदगांव में सैकड़ों की संख्या में एकत्र हुए और कलेक्टर को विभिन्न बिंदु में ज्ञापन दिया, जिसमें कहा गया है कि राजनांदगांव में रेती की वैध खदान का संचालन सुचारू रूप से शासन के द्वारा तय किये रेट से लिया जाए। प्रदेश में संचालित समस्त रेत खदान का संचालन भी शासन के द्वारा तय किये हुए रेट से किया जाए तथा राजनांदगांव में स्तिथ सभी क्रेशर मालिकों, हाइवा वालों को रायल्टी प्रदान किया जाने के लिए आदेशित किया जाए, ताकि किसी भी प्रकार का अवैध कार्य न हो सके।
संघ से सदस्यों से कहा कि अगर ये तीन मांगों को पूरा किया जाता है तो सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लग जायेगा। संघ के सदस्यों ने कहा कि अगर हमारी मांगों पर जल्द से जल्द विचार किया जाए, अन्यथा 4 फरवरी को समस्त हाइवा मालिक अपनी-अपनी गाड़ियों को जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन करेंगे।
प्रदर्शन में मुख्य रुप से मुन्ना यादव, मुकेश कोडवानी, जीतू  वैष्णव, जीतू जैन, अरुण चोपड़ा, अमित जैन, कुबेर वैष्णव, संदीप वैष्णव, हेमंत चोपड़ा, मुकेश लोढा, प्रमोद साहू, राहुल बागड़े, मुकेश जायसवाल, कमल, ईश्वर सिन्हा, राजेश तेजवानी, राजेन्द्र सोनी, मनीष सिन्हा, अकरम बीबा, शिव रजक, गौरव, प्रशांत, भीष्म देवांगन, झुमुक देवांगन, सागर, तारिक, अभिषेक गुप्ता, गुड्डू देवांगन, कुंदन आदि बहुत से साथी उपस्थित थे।