Home Loan पर SBI का खास ऑफर कल होगा समाप्त, जानें आप कैसे उठा सकते हैं लाभ

Views

 


देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का होम लोन पर मिल रहा ऑफर मंगलवार को समाप्त हो जाएगा। ऐसे में अगर आप ने अभी तक इस योजना का लाभ नहीं उठाया है और भविष्य में होम लोन लेने की योजना बना रहे हैं तो जल्दी करें। इस स्कीम के जरिए आप अच्छी खास बचत कर पाएंगे। 

क्या है ऑफर 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने मानूसन स्पेशल धमाका ऑफर के तहत होम लोन पर लगने वाला प्रोसेसिंग फीस को पूरी तरह से समाप्त कर दिया था। लेकिन यह ऑफर 31 अगस्त तक ही है। इसके बाद अगर आप एसबीआई के जरिए होम लोन लेते हैं तो आपको 0.40 प्रतिशत प्रोसेसिंग फीस देना होगा। मानूसन स्पेशल धमाका ऑफर को लाॅन्च करते हुए एसबीआई की तरफ से कहा गया था कि इसके जरिए ग्राहकों का सेंटिमेंट बेहतर होगा। 

YONO App पर अतिरिक्त लाभ 

अगर कोई कस्टमर योनो एप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करता है तो उसे 5 बीपीएस प्वाइंट अतिरिक्त छूट मिलेगी। 

महिलाओं को भी है छूट 

महिलाओं के लिए 5 बीपीएस की छूट दी गई है। एसबीआई ने अपने बयान में कहा, 'घर खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। एसबीआई होम लोन पर अब शुरुआती ब्याज दर 6.70% होगी।' एसबीआई के रिलीज के अनुसार मानसून धमाका ऑफर 31 अगस्त 2021 को समाप्त होगा।

कैसे करें अप्लाई 

कोई भी व्यक्तिगत तौर पर एसबीआई योनो एप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन कर सकता है। इसके अलावा 7208933140 के जरिए मिस्ड काॅल देकर भी होम लोन का फायदा उठा सकता है