पति पत्नी के बीच झगड़ा गला काटकर की हत्या

Views

अंबिकापुर। चरित्र पर संदेश की वजह से पति - पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते रहता था लेकिन कल देर ऐसा विवाद हुआ कि पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और पूरी तरह आंगन में बैठा रहा। सुबह बहू कमरे से बाहर आई तब शव देखकर चौक गई। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला गांधी नगर क्षेत्र के सरगांव का है।

गांधी नगर के सरगांव चारपारा निवासी आगर साय अपनी पत्नी विमला बहरा (45) के चरित्र पर संदेह करता था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होते रहता था। शुक्रवार की रात भी पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद होते रहा और अचानक ही आगर ने कुल्हाड़ी नुमा हथियार से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी गर्दन शरार कटकर अलग हो गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी रात भर घर के आंगन में ही बैठा रहा। सुबह उसकी बहू उठी और कमरे में जाकर शव देखकर चीख पड़ी। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच और पुलिस को इस सूचना दी गई। पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसके चरित्र पर उसको शक था।

पुलिस ने बताया कि विमला की गर्दन पर छह से सात बार वार किए गए इससे उसकी गर्दन लगभग कटकर अलग हो गई थी। जिस कमरे में वारदात हुई है, उसी में पति-पत्नी रहते थे। वहीं पर पूजा घर भी बना रखा था और काली मां की फोटो लगी थी। पुलिस को कमरे में से अलग-अलग तरह के धारदार हथियार भी मिले हैं।