दोस्त ने किया दोस्त की हत्या। कोर्ट ने भेजा जेल

Views


भिलाई। संतराबाड़ी इलाके में हुए कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है, शराब लाने की बात को लेकर दोस्त ने ही अपने दोस्त पर ईंट से ऐसा वार किया कि उसकी घटनास्थल पर ही हौत हो गई। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्यारे दोस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से से जेल भेज दिया गया है। जब भी मिलते दोनों रोजाना एक साथ शराब पीते थे।

बुधवार की सुबह पुलिस को श्रीशिवम मॉल के पास एक युवक की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद स्पेशल जांच की टीम बनाई गई। मॉल के आसपास पूछताछ में महेंद्र कंडरा नाम के युवक पर पुलिस को शक हुआ। उसे हिरासत में लिया गया। पता चला कि यह दिलीप साहू का दोस्त है। दोनों शाम के वक्त अक्सर एक साथ शराब पिया करते थे। मंगलवार शाम भी दोनों शराब पी रहे थे। शराब लाने की बात पर दोनों का झगड़ा शुरू हो गया और गुस्से में आकर महेंद्र ने पास ही पड़ी ईंट दिलीप के सिर पर दे मारी। चोट इतना घातक था इसलिए मौके से महेंद्र भाग गया। खून अधिक बहते हुए नशे में दिलीप वहीं पड़ा रहा। सुबह तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई ईंट भी जब्त कर ली है।

बताया जाता है कि करीब 3 सालों से महेंद्र और दिलीप की दोस्ती थी। इलाके के कुछ लोगों ने पुलिस को महेंद्र के बारे बताया तब पुलिस उस तक पहुंची, वह भिलाई से भागने की तैयारी में था। महेंद्र ने पुलिस को बताया कि कुछ समय से वो राजिम में जाकर रह रहा था। हाल ही में दुर्ग लौटा था। लगभग हर दिन वो और दिलीप साथ बैठकर शराब पीते थे।