तेंदुआ के मौत के मामले में 4 गिरफ्तार

Views

पत्थलगांव। पत्थलगांव वन परिक्षेत्र में कल शाम तेंदुआ का शव तो मिला था लेकिन उसके अंग गायब थे, इसी मामले में वन विभाग की टीम ने डॉग स्क्वायड की मदद से आज सुबह चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे गायब अंगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि कल देर शाम करेंट की चपेट में आने के कारण तेंदुआ की मौत हो गई थी, जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो देखा कि शव तो है लेकिन उसके कुछ अंग गायब थे। इसकी सूचना तत्काल वन विभाग की टीम को दी गई। इस पर पत्थलगांव वन परिक्षेत्र की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वन विभाग की टीम ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली और आज सुबह पतराटोली गांव के 4 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वन विभाग की टीम इनके खिलाफ वन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है।

पकड़े गए चारों आरोपियों का कहना है कि अपने खेतों में फसल की सुरक्षा के लिए वे बिजली का तार लगाए थे जिसमें तेंदुआ फंस गया और उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई होगी। अंग कहां गायब है इस बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है। फिलहाल वन विभाग की टीम इनसे पूछताछ कर रही है।